रक्षाबंधन में पुलिस कर्मियों के सुरक्षा हेतु महिलाओं ने दिया इम्यूनिटी बूस्टर

0

बिलासपुर- राखी त्यौहार को और यादगार बनाते हुए शहर की महिलाओं ने अपने द्वारा बनाए गए । आंतरिक शक्ति को बढ़ाने हेतु इम्युनिटी बूस्टर को कोविड.19 में हमारे लिए हमेशा खड़े रहकर हमें सुरक्षा प्रदान करने वाले उन पुलिस कर्मियों को रक्षाबंधन के अवसर पर उनकी सुरक्षा के लिए दिया गया एवं उनके कार्यों की प्रशंसा करते हुए उन्हें धन्यवाद दिया ।


इम्युनिटी बूस्टर शान्ति एग्रो प्रोडेक्ट सप्पलायर्स की सरला जैन, अनीता झा एवं वर्षा जैन ने बताया कि इस रक्षाबंधन में कोरोना की वजह से वह अपने भाइयों और बहनों के पास नहीं जा सकेंगे । इसलिए हम लोगों ने निर्णय लिया है, कि कोरोना काल के दौरान लॉकडाउन में हम महिला दोस्तों ने मिलकर यह प्लान किया कि घर पर ही रहकर आयुर्वेदिक जड़ी बूटियों को मिलाकर एक काढ़ा बनाया जाए ।

जिसे व्यापार के साथ समाज के विभिन्न स्थानों में जाकर निशुल्क वितरित किया जाये। इसलिए पूर्व में भी झुग्गी झोपड़ी बस्ती में जाकर वहां निवासरत आर्थिक रूप से कमजोर लोगों को यह इम्यूनिटी बूस्टर पिलाया गया । इसी कड़ी में कोविड.19 में हम सबको पूरी तरह से सुरक्षित करने का बीड़ा जो सभी पुलिसकर्मियों ने उठाया है । उनको हम इस राखी के पावन अवसर पर उनके रक्षा के लिए यह आयुर्वेदिक काढ़ा का सेवन विभिन्न थानों में जाकर करवाया गया । इस मुहिम में अमल जैन एवं पूर्णिमा भी साथ रहे।


ग्रुप की महिलाओं ने तोरवा थाना,पुलिसकर्मियों तारबहार थाना, सिविल लाइंस, ट्रैफिक थाना, सरकन्डा थाना, रतनपुर थाना के पुलिसकर्मियों को इम्युनिटी बूस्टर के विषय में बताया तथा इससे होने वाले लाभ के बारे में भी बताया । सभी पुलिसकर्मियों ने इन महिलाओं के प्रयास की सराहना की ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here