साप्ताहिक राशिफल 19 जुलाई से 26 जुलाई तक का भविष्य फल, जाने यहां

1

इस सप्ताह की शुरूआत 19 जुलाई रविवार से हो रही है। जो 26 जुलाई को समाप्त होगी। यह पूरा सप्ताह कैसा रहेगा और 12 राशि के जातकों के राशिफल के विषय में ज्योतिषाचार्य एवं वास्तुविद मनोज तिवारी ने जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि यह सप्ताह बहुत खास होने वाला है सोमवार को सोमवती अमावस्या व शिवजी की पूजा होगी। इसके बाद इस सप्ताह में ही हरियाली तीज का पर्व भी होगा।

मेष

कार्य क्षेत्र में उन्नति के अवसर मिलेंगे एवं आप इस मामले में इस सप्ताह पार्टी के मूड में रहेंगे। आर्थिक स्थितियां भी अनुकूल होती जाएंगी। आपको तनावरहित भी रखेंगी। प्रेम संबंध में इस मसय किए गए प्रयास आपको भविष्य में सुखी रखेंगे। सेहत की तरफ खास ध्यान देने की आवश्यकता है इस मामले में खानपान पर विशेष ध्यान अवश्य दे अन्यथा परेशानी उठानी पड़ सकती है। यात्राओं द्वारा साधारण सफलता हासिल करेंगे। सप्ताह के अंत में किसी प्राॅपर्टी को लेकर मन चिताओं से घिर सकता है।

वृषभ

इस सप्ताह आपकी आर्थिक स्थितियां सुदृढ़ होती जाएंगी। परिवार में भी खुशियां दस्तक दे रही है। कार्यक्षेत्र में किसी मातृतुल्य महिला को लेकर मन चिंतित रह सकता है या फिर उनकी वजह से कष्ट उठाने पड़ सकते है । यात्राओं के लिए समय अनुकूल नहीं है इन्हें टाल देने में ही आपकी भलाई है सप्ताह के अंत में भी जो बदलाव आप चाहते है उन्हें पूर्ण होने में अभी समय लगेगा।

मिथुन

प्रेम संबंध सुखद अनुभव लेकर आएंगे एवं लव लाइफ रोमांटिक रहेगी। कार्यक्षेत्र में भी आपके लिए समय अनुकूल है। इस मामले में आप काफी राहत महसूस करेंगे। आर्थिक उन्नति के कई अवसर इस सप्ताह आपको प्राप्त हो सकते है। किसी पार्टनर के साथ कोई हेल्थ एक्टिविटी शुरू करेंगे तो अधिक फायदा प्राप्त होगा। यात्राओं द्वारा भी विशेष सफलता हासिल करेंगे। सप्ताह के अंत में जीवन में एक बैलेंस बनाकर चलेंगे तो अधिक सुखी रहेंगे।

कर्क

इस सप्ताह आपके कार्यक्षेत्र में जबरदस्त सकारात्मक बदलाव आने शुरू हो जाएंगे। आप अपने प्रोजेक्ट को पूरे अपने पास रखने में सक्षम रहेंगे। धन वृद्धि के शुभ संयोग इस पूरे सप्ताह आपके लिए बन रहे है। सेहत में भी अच्छे बदलाव रहेंगे एवं कोई नई हेल्थ एक्टिविटी आपके लिए शुभ रहेगी। यात्राओं द्वारा भी इस सप्ताह अच्छी सफलता प्राप्त होगी एवं सुकून महसूस करेंगे। सप्ताह के अंत में भी समय अनुकूल रहेगा। आपके मन के मुताबिक बदलाव जीवन में होंगे।

सिंह

कार्यक्षेत्र में एक नई शुरुआत आपके लिए शुभ स्थितियां बनाती जाएंगी। धन वृद्धि के विशेष शुभ संयोग बन रहे है एवं जीवन में इस मामले में काफी सुकून महसूस करेंगे। आर्थिक मामलों में महिला वर्ग से खूब सर्पोट इस सप्ताह आपको प्राप्त होगा। यात्राओं को इस सप्ताह टाल देना बेहतर होगा। अन्यथा बेवजह कष्ट में आ सकते है। किसी महिला की सेहत को लेकर भी मन चिंतित रहेगा। सप्ताह के अंत में मन में थोड़ा सा उदासी आपको घेर सकती है।

कन्या

यह सप्ताह यात्राओं द्वारा विशेष सफलता लेकर आ रहा है। यात्राओं के दौरान कोई खुशखबरी भी आपको प्राप्त हो सकती है। आर्थिक दृष्टिकोण से यह सप्ताह आपके लिए शुभ होगा। धीरे-धीरे सकारात्मक बदलाव आपके निवेशों द्वारा नजर आएंगे। प्रेम संबंध सुकून लेकर आ रहे है एवं इस समय रोमांटिक रहेंगे। कार्य क्षेत्र में भी धीरे-धीरे उन्नति के शुभ संयोग बनते जाएंगे। परिवार में खुशियां प्राप्त करने के लिए आपको अपनी तरफ से अधिक प्रयास करना पड़ेगा। सप्ताह के अंत में परि के किसी युवा सदस्य को लेकर मन में खुशी प्राप्त होगी।

तुला

इस सप्ताह आप अपने परिवार के सानिध्य में खुश रहेंगे एवं सुकून महसूस करेंगे। आर्थिक दृष्टिकोण से मन प्रसन्न रहेगा एवं धन वृद्धि के अच्छे संयोग बनेंगे। सेहत में भी अच्छे सुधार इस सप्ताह दिखाई देंगे। कार्य क्षेत्र में कोई महिला आपके लिए कष्ट लेकर आ सकती है। यात्राओं द्वारा साधारण सफलता प्राप्त होगी एवं इन्हे टाल देने में ही आपकी भलाई है। सप्ताह के अंत में किसी प्राॅपटी को लेकर मन दुखी रहेगा।

वृश्चिक

आर्थिक मामलों में इस सप्ताह आप अपने निवेशों को अपने काबू में रख पाएंगे। धन वृद्धि के शुभ संयोग भी आपके लिए आर्थिक समृद्धि लेकर आएंगे। इस सप्ताह आपको अपने जीवन साथी द्वारा काफी अटेंशन भी प्राप्त होगी। कार्यक्षेत्र में कोई समाचार अभी आपको तकलीफ दे सकता है। यात्राओं द्वारा भी साधारण सफलता हासिल होगी। इसलिए अभी इस समय इन्हें टाल देना ही चाहिए। परिवार में थोड़ा तनावग्रस्त माहौल रहेगा। हो सकता है कि कोई आपकी अपेक्षाओं पर इस समय खरा नहीं उतर पा रहा हो। सप्ताह के अंत में सुखद समाचार की प्राप्ति होगी।

धनु

इस सप्ताह थोड़ा सा संयमित एवं व्यवहारकुशल होकर विपरीत स्थितियों को संभालने की कोशिश करने से सफलता हासिल करेंगे। प्रेम संबंध मधुर रहेंगे एवं धीरे-धीरे प्रेम सुदृढ़ होता जाएगा। कार्यक्षेत्र में सजग रहेंगे तो उन्नति होगी। लापरवाही आपके लिए कष्टप्रद स्थितियां बना सकती है। किसी महिला विशेष पर इस समय व्यय अधिक होंगे। यात्राओं को इस समय टाल देने में ही आपकी भलाई है। सप्ताह के अंत में सुखद समाचार प्राप्त हो सकता है।

मकर

इस सप्ताह आप अपने परिवार के सानिध्य में सुखद समय व्यतीत करेंगे। मन प्रफुल्लित रहेगा। घर-परिवार में कोई धार्मिक कृत्य भी संभव है। इस समय यात्राओं द्वारा भी अच्छी सफलता हासिल कर सकते है। किसी रमणीय स्थल पर घूमने-फिरने का मन बन सकता है। धन वृद्धि होगी एवं आर्थिक समृद्धि के शुभ संयोग बनेंगे। कार्यक्षेत्र में हालांकि इस समय कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय को टाल देने में ही आपकी भलाई है। प्रेम संबंध में आपके द्वारा किए गए प्रयास अंत में आपके लिए सुकून लेकर आएंगे।

कुंभ

कार्य क्षेत्र में विशेष सफलता हासिल करेंगे एवं किसी पितृतुल्य व्यक्ति द्वारा आपके लिए शुभ संयोग बन जाएंगे। प्रेम संबंध सुदृढ़ होंगे एवं आपके लिए विशेष सफलता लेकर आएंगे। आर्थिक मामलों में भी इस समय आपके लिए व्यय अधिक हो सकते है। परिवार में सबकी सुने लेकिन अपने मन का ही करे। तभी सुकून प्राप्त होगा। यात्राओं को इस समय टाल देने में ही आपकी भलाई है। सप्ताह के अंत में किसी युवा को लेकर मन परेशान हो सकता है।

मीन

इस सप्ताह कार्यक्षेत्र में उन्नति होगी एवं समय अनुकूल रहेगा। कालचक्र अब आपके अनुरूप बदलाव लेकर आएगा। प्रेम संबंध में संयम से काम लेंगे तो सुकून प्राप्त करेंगे। इस सप्ताह आकी सेहत में भी काफी अच्छे बदलाव दिखाई देंगे। परिवार के सानिध्य में सुखद समय व्यतीत करेंगे एवं मन प्रफुल्लित रहेगा। इस सप्ताह की गई यात्राओं द्वारा आपके लिए सुखद अनुभव रेंगे। आर्थिक उन्नति होगी लेकिन आपकी अपेक्षाओं से कम तर ही रहेगी।
अधिक जानकारी के लिए संपर्क करे ज्योतिषाचार्य एवं वास्तुविद मनोज तिवारी मोबाइल नम्बर-9752598938
जन्म पत्रिका, ग्रह दोष, कुंडली पठन व लग्न पत्रिका जैसे समस्त जानकारी के लिए इनसे सहायता ले सकते है।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here