190 परिवारों को सूखा राशन वितरण किया वार्ड पार्षद विष्णु यादव ने

वार्ड क्रमांक 55 के पार्षद विष्णु यादव कांग्रेस नेता के द्वारा अपने वार्ड में जरूरतमंद एवं गरीबों को प्रतिदिन सूखा राशन वितरण कर रहे हैं। अभी तक 190 परिवारों को सूखा राशन वितरण कर चुके हैं एवं अन्य जरूरत के सामान भी दिए जा रहे हैं। पार्षद विष्णु यादव ने बताया कि जो भी जरूरतमंद परिवार गरीब असहाय मजदूर उनके पास आते है राशन के लिए या अन्य सामान के लिए वह उन्हें हर संभव मदद को सहायता करते हैं। आगे भी करते रहेंगे।

हमारे मुख्यमंत्री ने कहा है, जब तक निचले स्तर से लेकर ऊपर तक हर जरूरतमंद को सामान न मिल जाए तब तक सहायता चलती रहेगी। हर जरूरतमंद को सहायता मिले। इस सरकार की प्रतिबद्धता है वह जनप्रतिनिधि होने के नाते मेरा कर्तव्य है। कई ऐसे परिवार भी हैं जो मेरे वार्ड के निवासी नहीं है, बगल वार्ड के हैं, दूसरे वार्ड के हैं मेरे पास

आते है सहायता के लिए तो मैं उसकी भी सहायता करता हूं। एक इंसान होने के नाते कांग्रेस कार्यकर्ता होने के नाते मेरा यह कर्तव्य बनता है, कि मैं अपने वार्ड के साथ-साथ उनकी सहायता करूं जो मेरे पास आ रहे हैं, और मैं वही कर भी रहा हूं, आगे भी यह सहायता चलती रहेगी। लॉक डाउन के बाद भी अगर कोई जरूरतमंद होगा तो, उसे सहायता दी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here