555 रुपए वाले प्लान में वोडा-आइडिया, Jio से एक कदम आगे

टेलिकाम कंपनी Vi (वोडाफोन) अपने प्रीपेड प्लांस में कई शानदार बेनिफिट आॅफर कर रही है। Vi के प्रीपेड प्लांस की खासियत है कि इनमें बेसिक बेनिफिट्स के साथ कई आकर्षक एडिशनल बेनिफिअ भी मिलते है। ये एडिशनल बेनिफिटVi के प्लांस को दूसरी कंपनियों के प्रीपेड प्लांस से बेहतर बनाते है। वोडाफोन-आइडिया के 555 रुपए वाले प्रीपेड प्लान की अगर बात करें तो यह रिलायंस जियो के 555 रुपए वाले प्लान को बेनिफिट्स के मामले में कड़ी टक्कर देता है। आइए डीटेल से जानते है।

वोडाफोन-आइडिया का 555 रुपए वाला प्लान


77 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में हर दिन 1.5जीबी डेटा मिलता है। प्लान के सब्सक्राइबर देशभर में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड काॅलिंग कर सकते है। रोज 100 फ्री एसएमएस आॅफर करने वाले इस प्लान में कंपनी वीकेंड डेटा रोल ओवर बेनिफिट भी दे रही है।Vi के इस प्लान में आपको बिंज आॅन नाइट बेनिफिट भी मिलेगा। जिसमें यूजर रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड आॅनलाइन काॅन्टेंट का लुत्फ उठा सकते है और वह भी अपने डेली डेटा को बिना खर्च किए। इसके अलावा कंपनी प्लान के सब्सक्राइबर्स को वीआई मूविज एवं टीव ऐप का भी फ्री एक्सेस आॅफर कर रही है।

रिलायंस जियो(Jio) का 555 रुपए वाला प्लान


रिलायंस जियो का यह प्लान 84 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। प्लान में कंपनी रोज 1.5जीबी के हिसाब से टोटल 126 जीबी डेटा आॅफर कर रही है। प्लान में सब्सक्राइबर्स को किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड काॅलिंग मिलती है। हर दिन 100 फ्री एसएमएस देने वाले इस प्लान में मिलने वाले एडिशनल बेनिफिट्स में जियो टीवी और जियो सिनेमा जैसे कई जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन शामिल है।

किसका प्लान है बेस्ट?


दोनों कंपनियों के प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स को देखकर कहा जा सकता है कि वोडाफोन-आइडिया जियो से एक कदम आगे है। वहीं अगर आपको लंबी वैलिडिटी चाहिए और अपको एडिशनल बेनिफिट्स की जरूरत नहीं, तो jio का प्लान आपके लिए अच्छा रहेगा। वहीं अगर आप बिंज आॅल नाई और वीकेंड डेटा रोलओवर का फायदा उठाना चाहते है तो Vi को चुनना बेहतर रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here