इन चार बड़े ग्रहों के राशि परिवर्तन से इनके लिए मुश्किल भरा होगा अगस्त माह, क्या आप भी हैं इस लिस्ट में

0

अगस्त माह में चार बड़े ग्रह राशि परिवर्तन करने जा रहें हैं। इनके इस राशि परिवर्तन से 5 राशियों के लिए कुछ समस्याएं आ सकती है। इस लिए इन्हें सावधान रहना होगा। आइये जानें इनके बारे में

अगस्त का महीना धार्मिक कार्यों के लिए तो महत्वपूर्ण होता ही है, साथ ही ज्योतिष गणनाओं के हिसाब से भी यह अगस्त मास काफी महत्पूर्ण है। क्योंकि इस महीने में चार बड़े ग्रह अपनी राशि बदल रहे हैं। इस महीने बुध सिंह राशि में और शुक्र कन्या राशि में प्रवेश करेंगे। इसके बाद सूर्य संक्रांति होगी तथा ये अपनी राशि सिंह में प्रवेश करेंगे। वहीं बुध अपनी राशि कन्या गोचर करेंगे। इन ग्रहों के राशि परिवर्तन से सभी राशियां प्रभावित होंगी। कुछ पर अच्छा प्रभाव पड़ेगा, तो वहीं ये 5 पांच राशियां ऐसी हैं जिनके लिए यह अगस्त माह कुछ मुश्किलें लेकर आरहा है। आइये जानें इन राशियों के बारे में:-

मेष राशि वाले इन बातों का रखें ध्यान:

 ज्योतिष में मेष राशि को अग्नि तत्व की राशि मानी गई है। इस राशि के जातकों को अपने भाइयों से मनमुटाव हो सकता है। खर्च में वृद्धि होने के पूरे असार हैं। मानसिक शांति में कमी आने से मन बेचैन हो सकता है। कोई भी निर्णय बहुत सोच समझकर ही लें।

वृष राशि वालों को होगी यह परेशानी: इस माह में इन्हें भागदौड़ करनी पड़ सकती है। कार्यों में बाधाएं आयेंगी, परंतु बाद में काफी मेहनत के बाद ही सफलता मिल सकती है। आर्थिक परेशानी रहेगी। यह भी हो सकता है की जिन चीजों से आपको फायदे की उम्मीद रही ही उसमें नुकसान हो।

सिंह राशि वालों को हो सकती है समस्या:

 सिंह राशि के जातकों को इस महीने ग्रहों के अशुभ प्रभाव झेलने पड़ सकते हैं, सेहत की वजह से चिंतित रह सकते हैं। घर परिवार में तनाव हो सकता है. परिवार में पैसों को लेकर विवाद की स्थिति संभव है। मन अशांति रह सकता है। कोई बड़ा खर्च सामने आ सकता है जिसे टालना मुश्किल हो।

कन्या राशि वाले रहें सावधान: 

इस राशि के जातकों को बिना किसी वजह के तनाव रह सकता है। परिश्रम के अनुकूल सफलता न मिलने पर निराशा आ सकती है। विवादित मामलों में उलझने से बचें।दाम्पत्य जीवन में तनाव हो सकता है। लव रिलेशन वालों का भी पार्टनर से अनबन हो सकती है।

तुला राशि वाले हो सकते परेशान:

 तुला राशि के लोगों को पारिवारिक कलह हो सकती है. इस लिए परिवार में प्रॉपर्टी या अन्य किसी वजह से वाद-विवाद हो सकता है। इससे बचें, शत्रुओं की साजिश से अलर्ट रहें। अनावश्यक कामों में समय खराब न करें तो उचित रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here