सुहिणी सोच के बहुरानी सम्मेलन के ब्रोशर का विमोचन संत साईं युधिष्ठिर लाल जी द्वारा

0

सुहिणी सोच द्वारा बहुरानी सम्मेलन का आयोजन 2 अक्टूबर 2021 को पंडित दीनदयाल ऑडिटोरियम में होने जा रहा है इसी संदर्भ में शदाणी दरबार के संत युधिष्ठिर लाल जी द्वारा इस संस्था के सदस्यों के साथ ब्रोशर का विमोचन किया गया।
संस्था के संस्थापक मनीषा तारवानी और अध्यक्ष पायल जसवानी ने अपने कार्यक्रम के बारे में संपूर्ण जानकारी इतने प्रभावी ढंग से दी कि वहां पर बैठे श्रद्धालुओं के साथ संतयुधिष्ठिर लाल भी अभिभूत हो गए और उन्होंने तुरंत 50 पास बुक करवा ली।
इस सम्मेलन के लिए संत युधिष्ठिर लाल जी को मुख्य अतिथि के रुप में आमंत्रित किया गया है इस कार्यक्रम के लिए उन्होंने सुहिणी सोच संस्था को अपना आशीर्वाद दिया तथा इस कार्यक्रम की सफलता हेतु उन्होंने अपने विचार व्यक्त किए।


उन्होंने कहा सिंधु सभ्यता, सिंधु संस्कृति, अपने रीति रिवाज और अपनी भाषा को आगे बढ़ाने के लिए एवं रिश्तो में मधुरता लाने के लिए सुहिणी सोच एक प्रेरणादायक सम्मेलन करवाने जा रही है। उन्होंने सभी सिंधी परिवारों से आह्वान किया कि वे अपनी बहू और जवान बेटियों को भी इस सम्मेलन में साथ में अवश्य लेकर आएं क्योंकि हमारी भावी पीढ़ी इन्हीं से प्राप्त होने वाली है

अतः परिवार की सुख शांति महत्ता मर्यादा और संस्कार बढ़ाने के लिए बहुओं पर बड़ी जिम्मेदारी होती है इसी समस्या के समाधान के लिए और समाज की उन्नति के लिए यह सम्मेलन बहुत महत्वपूर्ण है,ऐसे कार्यक्रम होने चाहिए ताकि समाज में नई पीढ़ी को नई दिशा मिल सके और अपनी संस्कृति का महत्व समझ सके।


सुहिणी सोच संस्था की संस्थापक मनीषा तारवानी और अध्यक्ष पायल जसवानी का शदाणी दरबार में सम्मान किया गया। अन्य सदस्य नेहा अस्पालिया, माही बुलानी, खुशी सोनी, कृतिका बजाज एवं मुस्कान लालवानी मौजूद थे।

प्रेस विज्ञप्ति सुहिणी सोच की मीडिया प्रभारी ज्योति बुधवानी के द्वारा जारी की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here