प्रदेश अध्यक्ष पंकज, महासचिव मनोज का बिलासपुर आगमन

0

बिलासपुर.भारतीय जैन संगठना बिलासपुर एक बैठक आयोजित की गई । जिसमें आगामी कार्यों की रूपरेखा तैयार की गई । इस अवसर पर के प्रदेश अध्यक्ष पंकज चोपड़ा रायपुर व महासचिव मनोज लूंकड़ रायपुर के द्वारा टीम को मार्गदर्शन भी किया गया ।

कार्यक्रम की शुरुआत मंगलाचरण से हुआ । उसके पश्चात टीम बिलासपुर के द्वारा अतिथियों का स्वागत किया गया । प्रदेश अध्यक्ष पंकज चोपड़ा एवं प्रदेश महासचिव मनोज लुंकड़ ने अपने उद्बोधन मे टीम बिलासपुर के कार्यों भूरी भूरी प्रशंसा की एवं उन्होंने कहा कि बिलासपुर से प्रदेश की टीम में शहर के विमल चोपड़ा उपाध्यक्ष एवं प्रदेश सचिव एवं बिलासपुर प्रभारी अमरेश जैन का सहयोग एवं मार्गदर्शन आप सबको निरंतर मिलता रहता है । पूरे छत्तीसगढ़ में बिलासपुर का समाज सेवा के कार्य बहुत ही सराहनीय एवं अलग-अलग दिशाओं में सेवा कार्यों के लिए पहचानी जाती है ।

इसलिए प्रदेश की टीम को भी बिलासपुर से काफी उम्मीदें रहती है । भारतीय जैन संघठना के सिग्नेचर प्रोग्राम स्मार्ट गर्ल वर्कशॉप को काफी कम समय में आप लोगों ने सात वर्कशॉप करा कर अपनी सक्रियता का परिचय दिया । साथ ही रक्तदान शिविर मे भी आपका अहम सहयोग रहा ।
उन्होंने कहा कि अगस्त महीने से हम लोग पूरे प्रदेश भर के जोन में जाकर संगठना को और गतिशील बनाने, सदस्यता अभियान, तीन अगस्त से प्रदेशभर के स्कूलों में शुरू हो रहे स्मार्ट गर्ल वर्कशॉप, मानव सेवा में उल्लेखनीय योगदान देने वाली संस्थाओं के सम्मान समारोह पर भी चर्चा करेंगे। जिसकी शुरुआत हमने बिलासपुर से की है ।

इस अवसर पर जैन सभा अध्यक्ष वीर कुमार जैन, ज़ोन अध्यक्ष डॉ. सुप्रीत जैन, स्मार्ट गर्ल प्रमुख आँचल तेजाणी(जैन), हैप्पी फैमिली प्रमुख सीमा जैन, बीजेएस चैप्टर अध्यक्ष प्रेरणा सुराणा, सचिव प्रकृति जैन, सदभाव शाखा अध्यक्ष अमित जैन, शिप्रा जैन, गौरव जैन, श्रुति जैन, जैनम शाखा अध्यक्ष गोपाल वेलाणी, पूनम दोषी सहित सदस्य उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here