संवेदनशीलता से लबरेज हैं शैलेन्द्र-नथमल शर्मा

0

बिलासपुर। अगर कोरोना न आता तो शैलेन्द्र पाण्डेय जैसे संवेदनशील व्यक्ति की पहचान नही हो पाती। कोरोनाकाल में पत्रकारों के लिए एक सर्व सुविधायुक्त कोविड सेंटर बनाने के लिए शैलेन्द्र की तत्परता तारीफ के काबिल है। यह बातें इवनिंग टाइम्स से संपादक श्री नथमल शर्मा ने विश्वास पैनल के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन अवसर पर कही।

बिलासपुर प्रेस क्लब की कार्यकारिणी का चुनाव 24 जुलाई को होना है। इस चुनाव में पत्रकारों की आवाज़ बनकर विश्वास पैनल के बैनर तले अध्यक्ष पद के प्रत्याशी के रूप में शैलेन्द्र पाण्डेय, उपाध्यक्ष विनय मिश्रा, सचिव रवि शुक्ला, कोषाध्यक्ष मधु शर्मा, सह सचिव भूपेंद्र नवरंग व कार्यकारिणी सदस्य प्रत्याशी के रूप में काजल किरण दमदारी के साथ चुनाव मैदान में हैं।

अध्यक्ष प्रत्याशी शैलेन्द्र पाण्डेय ने कोरोनाकाल में पत्रकारों के लिए एक सर्व सुविधा युक्त कोविड सेंटर बनाने के लिए जो पहल की थी वो किसी से छिपी नहीं है। ये प्रयास उन्होंने तब किया, जब वे महज एक वरिष्ठ पत्रकार थे। यदि ऐसे व्यक्ति के हाथों में प्रेस क्लब की कमान थमा दी जाए तो वो अध्यक्ष के रूप में क्या कर दिखाएंगे इसकी कल्पना की जा सकती है।

विश्वास पैनल के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के अवसर पर इस बात की मुक्त कंठ से प्रशंसा मुख्य अतिथियों ने भी की। लिंक रोड स्थित वी.आर प्लाजा में चुनाव कार्यालय भवन के उद्घाटन अवसर पर इवनिंग टाइम्स के संपादक नथमल शर्मा, वरिष्ठ पत्रकार सईद खान, प्रवीर भार्गव मुख्य रूप से मौजूद थे।इस दौरान उन्होंने सभी पत्रकार साथियों के साथ मिलकर विश्वास पैनल के सभी प्रत्याशियों को विजयी बनाने की बात कही। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से मनोज दुबे, अनूप पाठक, प्रिय दुबे, विजय क्रांति तिवारी, रमन दुबे व आनंद मिश्रा सहित बड़ी संख्या में पत्रकार साथी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here