शदाणी दरबार ने आयोजित की वर्चुअल जूम मीटिंग, किया युवाओं को प्रेरित

शदाणी दरबार में वर्चुअल जूम मीटिंग का आयोजन कर युवाओं को प्रेरित किया गया। विशेष आशीर्वाद उपस्थिति हरिद्वार भारत माता मंदिर के परम आदरणीय परम पूज्य आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी अवधेशानंद जी महाराज द्वारा सभी भक्तों को आशीर्वाद प्राप्त हुआ शदाणी दरबार के संस्थापक संत पूज्य स्वामी शदाराम साहिब के प्राकट्य दिवस शुक्ल पक्ष चतुर्दशी के शुभ अवसर पर यह कार्यक्रम आयोजित किया गया।

आचार्य महामंडलेश्वर द्वारा युवाओं को आगे बढ़ने की प्रेरणा दी गई। कैसी भी परिस्थिति आ जाए घबराना नहीं चाहिए, जागरूक रहना चाहिए। यह वक्त भी गुजर जाएगा, चिंता ना करें अपितु परमात्मा का चिंतन करें, इस प्रकार की कई और सकारात्मक उदाहरण देते हुए स्वामी जी ने सभी भक्तों को आशीर्वाद दिया। दरबार तीर्थ के पीठाधीश्वर परम पूज्य स्वामी डाँ.युधिष्ठिर लाल महाराज उन्होंने भी सभी भक्तों को आशीर्वाद दिया और शुभकामनाएं दी।

इसके साथ-साथ उज्जैन से पंडित विजय शंकर मेहता भी इस कार्यक्रम में उपस्थित रहे। उन्होंने भी अपनी शुभकामनाएं दी। सिंधी के मशहूर भगत कुमार सोनू और वशिष्ठ द्वारा भजन प्रस्तुत किए गए। राजनांदगांव के महेश मोटलानी ने भी अपनी उपस्थिति प्रदान कीं। विशेष आमंत्रित अतिथि श्रीचंद सुंदरानी पूर्व विधायक, सीएस चेतन तारवानी, बेंगलुरु से मोहन मंघनानी, दिल्ली से प्रताप पिजांनी, रायपुर के डॉ पूर्णेन्दु सक्सेना उपस्थित रहे। मंच संचालन दर्शन निहाल, बंटी गावड़ा, डॉ किरण शदाणी और छाया बत्रा के द्वारा किया गया। धन्यवाद उद्बोधन में दरबार तीर्थ के उदय लाल ने वर्चुअल मीटिंग के माध्यम से उपस्थित सभी अतिथियों और विशेष अतिथियों का धन्यवाद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here