सेवा एक नई पहल संस्था ने गरीब लोगों को दिया राशन

Service is a new initiative, the organization has given ration to poor people
सेवा एक नई पहल संस्था ने गरीब लोगों को दिया राशन

बिलासपुर की संस्था सेवा एक नई पहल अपने कर्तव्य का पालन करते हुए स्वास्थ्य क्षेत्र या शिक्षा का क्षेत्र या अन्य क्षेत्रों में भी जरूरतमंद लोगों को हर रोज सहायता पहुंचा रही है। संस्था के सदस्य रेखा आहूजा ने बताया कि प्रतिदिन सुबह से लेकर रात तक कई लोगों को फोन आते हैं ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए बेड के लिए खाने के लिए सूखा राशन के लिए संस्था की कोशिश रहती है कि हर जरूरतमंद को सहायता मिले और जल्द से जल्द मिले।

करोना महामारी को देखते हुए हालात बिलासपुर के जिस तरह दिन प्रतिदिन खराब होते जा रहे हैं लोगों की दुख तकलीफ और बढ़ती जा रही है। जितना हो सकता है संस्था अपनी पूरी मजबूती के साथ सारे सदस्यों के साथ दिन-रात लोगों की सेवा में लगी रहती है। इसी कड़ी में आज भी जरूरतमंद लोगों को अपने निवास स्थान पर एवं कुछ लोगों को उनके निवास स्थान पर भी जाकर राशन दिया गया।

कुछ लोगों ने बताया कि अभी तक किसी ने भी हमसे खाने पीने के लिए राशन के लिए नहीं पूछा हम आभारी हैं आपके संस्था और आपने हमें राशन दिया। कल रेखा आहूजा का जन्मदिन था लेकिन उन्होंने अपना जन्मदिन नहीं मनाया, बल्कि लोगों की सेवा में लगे रही। ऐसे ही संस्थाओं और उनके सदस्यों कारण आज मानवता जिंदा है। संस्था के संस्थापक सतराम जेठमलानी, रेखा आहूजा, शशि अग्रवाल, रेखा जयसवाल एवं अन्य सदस्यों का सहयोग रहा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here