सबका भला सेवा समिति ने जरूरतमंदों को बांटा सैनेटाइजर व भाप मशीन

सबका भला सेवा समिति के द्वारा कई दिनों से गरीबों व झोपड़पट्टी में जाकर मार्क्स 3 लेयर, सैनिटाइजर, स्टीम मशीन , सोप का वितरण किया जा रहा है व लोगों को जागरूक भी किया जा रहा है कि माक्स जरूर पहने बार बार साबुन से हाथ धोये सैनिटाइजर का उपयोग करें वह 2 गज की दूरी जीवन व अपनों के लिए है जरूरी हम सुरक्षित रहेंगे तो हमारा परिवार सुरक्षित रहेगा वह हमारा शहर और देश सुरक्षित रहेगा।

कोरोना से लड़े डरे नहीं जीवन आपका अनमोल है अपनों के लिए और देश के लिए ऐसी प्रेरणा देक बातें कर कर के उनको जागरूक किया जा रहा है। संस्था के एक सदस्य ने बताया कि यह जो भी सामान है सब अच्छी क्वालिटी के वह अच्छी कंपनी के हैं यह गरीब हैं या झोपड़पट्टी में रहते हैं इसलिए इनको सस्ता सामान दिया जाए ऐसा हम लोग नहीं कर रहे हैं छोटा रहे हैं या बड़ा अमीर है या गरीब जीवन सबका अनमोल है। यह सब अपने हैं अपने है पराए नहीं है ।

आने वाला देश का भविष्य इन्हीं में से छुपा हुआ है। कोई प्रधानमंत्री बनेगा को राष्ट्रपति बनेगा कोई अच्छा क्रिकेटर बनेगा कोई अच्छा वकील बनेगा कोई अच्छा डॉक्टर बनेगा कोई अच्छा समाजसेवी बनेगा जब हम यह सोचकर कार्य करेंगे तभी इनमें सारे गुण आ पाएंगे वह देश का भला होगाइन लोगों के जज्बे उनकी बातों को साथ ही इनके कार्य को सभी लोगों ने प्रशंसा की है वह बधाइयां दी है। इसी तरह अगर हर इंसान सोचेगा तभी हम करोना से लड़ सकते हैं वह अपनों की जिंदगी बचा सकते

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here