साप्ताहिक राशिफल में जाने 16 अगस्त से 22 अगस्त तक भविष्यफल, पढ़े यहां

0

सप्ताह की शुरुआत 16 अगस्त रविवार से हो रही है। इस सप्ताह कई व्रत व त्योहार पड़ने वाले है। यह सप्ताह पूरी तरह से पूजन व लोक संस्कृति व सभ्यता को समर्पित होगा। ज्योतिषाचार्य एवं वास्तुविद मनोज तिवारी के मुताबिक इस सप्ताह के राशिफल 16 अगस्त से 22 अगस्त तक का भविष्यफल बता रहे है। जो उनके द्वारा ज्योतिष गणना व अध्ययन के मुताबिक है।

मेष

इस सप्ताह आर्थिक मामलों से निपटना होगा। पुराने कर्जों से छुटकारा पाने के लिए आपको योजनाबद्ध तरीके से आगे बढ़ना होगा। पारिवारिक आयोजन में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे। बच्चों के कैरियर को लेकर चिंता रह सकती है। मानसिक तनाव की स्थिति से छुटकारा मिलेगा। जिस पर विश्वास कर रहे है। वे लोग आपका साथ छोड़ सकते है।

वृषभ

इस सप्ताह नए संपर्क और नए व्यक्ति लाभदायक रहेंगे। आप सिर्फ लाभ पर ही ध्यान नहीं देंगे। अपितु रिश्ते बनाने का प्रयास करेंगे। आर्थिक स्थिति में सुधार के कारण दूसरों के कार्य में ध्यान देंगे। किसी कार्य के लिए की गई यात्रा लाभदायक सिद्ध होगी। अपने लगाव व नजरिए में बदलाव का अवसर मिलेगा। व्यक्तिगत जीवन में कार्य में सामंजस्य से आप कामयाब रहेंगे।

मिथुन

आपका यह सप्ताह प्रगति व सफलता लेकर आ रहा है। जो सपने देख रहे है उन्हें पूरा करने की राह बनेगी। अपनी वरिष्ठता और सामथ्र्य से ज्यादा जिम्मेदारी आने से आपका तनाव बढ़ सकता है। समाज में महत्वपूर्ण स्थान बनाने में सफल रहेंगे। दूसरों की मदद कर मन को खुशी देंगे। कार्यस्थल पर अनिश्चय का माहौल बना रहेगा। संबंधों की फिर से समीक्षा करनी होगी। दोस्त व दुश्मन में फर्क पहचानना होगा।

कर्क

इस सप्ताह निजी संबंधों पर ध्यान देने का भरपूर समय मिलेगा। पुराने दोस्तों से मुलाकातों का दौर चलेगा। किसी भी योजना को आप इस तरह से अंजाम देंगे कि लोग आपकी तारीफ करेंगे। कार्य की अधिकता रहेगी। आपको आय के नए स्त्रोत तलाशना पड़ेगा। घूमने का कार्यक्रम बन सकता है। दूसरों की मर्यादा का ध्यान रखे। बुजुर्ग व्यक्ति के स्वास्थ्य की चिंता हो सकती है।

सिंह

इस सप्ताह अपनी अभिरूचियों पर खुशियों पर ध्यान देने का अवसर मिलेगा। आप जो चाहते है उसके अनुसार आपके कार्य बनते चले जाएंगे। भाग्य मदद करेगा। हिम्मत और विश्वास से वृद्धि होगी। कैरियर में पहले से अच्छे प्रस्ताव मिलेंगे। आध्यात्मिक व धार्मिक कार्यों में आपकी रूचि बढ़ेगी। तरक्की की उंचाईयों पर पहुंचेंगे। लेकिन व्यक्तिगत संबंधों को भी पूरा महत्व देंगे। नई योजनाओं पर विचार होगा।

कन्या

इस सप्ताह अपने प्रयासों और मेहनत की बदौलत अच्छी सफलता मिलेगी। आपका मौलिक चिंतन आगे बढ़ने में मदद करेगा। कार्यक्षेत्र में आपको निरंतर सफलता मिलेगी। पारिवारिक व निजी जीवन में खुशियों का अनुभव होगा। जो लोग आपके कार्य में अड़चने खड़ी कर रहे है। वे सभी सहयोग करेंगे। मेहनत कर लाभ प्राप्त करेंगे। सही निवेश के लिए बड़ों की राय जरूरी है।

तुला

इस सप्ताह परिवार की सुख-सुविधाओं पर बड़ा खर्च होगा। जिसे पसंद करते है। उसके साथ कुछ समय गुजारकर खुशी मिलेगी। पारिवारिक उत्सवों में प्रसन्नता मिलेगी। उच्च अध्ययन में सफलता के आसार है। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को भी सफलता मिलेगी। विरोधी आपकी गतिविधियों पर नजर रखेगा। कामकाज में सावधानी रखे। अपने बिखरे हुए कार्यों को समेटने में सफलता मिलेगी।

वृश्चिक

इस सप्ताह सफलता का वास्तविक आनंद मिलेगा। जिस योजना को लेकर समय से प्रयास कर रहे थे। उसे अंजाम तक पहुंचाने में सफलता मिलेगी। सामाजिक चमक-धमक के साथ सफलता के आसमान पर बढ़ते दिखाई देंगे। नौकरी में स्थान बदलने का मौका मिल सकता है। घूमने-फिरने के बहाने रिश्तेदारी में जा सकते है। पर विपरीत असर पड़ सकता है। उन्नति की संभावना है।

धनु

इस सप्ताह आपका पूरा ध्यान अपने कैरियर और भविष्य की योजनाओं की ओर रहेगा। नई योजनाओं को पूरा करने में सभी का सहयोग रहेगा। लोग अपनी बात समझाने में सफल रहेंगे। राह में आ रही मुश्किलों का सामना करने पर कामयाबी मिलेगी। कार्यस्थल पर नई शुरुआत का अनुभव होगा। व्यस्तता के कारण परिवार को वक्त देना मुश्किल होगा।

मकर

इस सप्ताह सभी परेशानियों से छुटकारा मिलेगा। सामाजिक और पारिवारिक कार्यक्रमों में आपकी भागीदारी बढ़ेगी। पार्टियों का दौर जारी रहेगा। दायरा बढ़ाने की कोशिश में रहेंगे। मौज-मस्ती छोड़कर कुछ काम करने का मन बनेगा। संपत्ति संबंधी मामले सुलझेंगे। सप्ताहांत में विरोधियों से सजग रहकर कार्य करे। कुछ कार्यों में परिश्रम से सफलता मिलेगी।

कुंभ

इस सप्ताह सफलता का योग है। अभी तक की गई मेहनत का लाभ मिलेगा। पारिवारिक व सामाजिक जीवन में अपने संबंधों को फिर घनिष्ठ संबंधों को फिर से बनाने में मदद मिलेगी। मानसिक संतोष के लिए कुछ दिन के लिए घर से दूर जा सकते है। पारिवारिक सुरक्षा हेतु निवेश करेंगे। कार्यक्षेत्र में अधिकारियों से मेल-जोल बढ़ाए। आपके लिए फायदेमंद हो सकता है।

मीन

इस सप्ताह सफलता का अच्छा योग है। भाग्य अनुकूल बना रहने से मुश्किल कार्य भी आसानी से सम्पन्न होगा। अपनी मंजिल तक पहुंचाने के लिए आपने जो भी मेहनत की है उसका लाभ मिलेगा। वैभव-विलासिता पर खर्च होगा। जो लोग आपको नकारा समझते है। वे भी आपकी काबलियत की तारीफ करेंगे। सरकारी मामलों में कुछ विलंब हो सकता है। सौदे का मामला सुलझेगा।
अधिक जानकारी के लिए ज्योतिषाचार्य एवं वास्तुविद मनोज तिवारी से संपर्क करे मोबाइल नम्बर-9752598938
कुंडली पत्रक बनवाने, कुंडली दोष से संबंधित जानकारी, पूजन व जन्म पत्रिका निर्माण सहित सभी ज्योतिष जानकारी प्राप्त कर सकते है।









LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here