छत्तीसगढ़ सिख समुदाय की मीटिंग में पहुंचे बिलासपुर सिख समाज के पदाधिकारी

0

श्री गुरु तेग बहादुर जी के 400 वे प्रकाश पूरब को मनाने के लिए कल दिनांक 21 मार्च को पूरे छत्तीसगढ़ सिख समुदाय की मीटिंग की गई जिसमें गुरु पर्व मनाने की तैयारियों के विषय पर चर्चा की गई ।

रायपुर ग्रीन में बड़ी संख्या में सिख समुदाय के सभी सदस्य मौजूद थे जिसमें रायपुर, बिलासपुर, पंडरिया, पिथौरा, कवर्धा, मुंगेली रायगढ़, सरायपाली, महासमुंद, विश्रामपुर, अंबिकापुर से सभी प्रबंधक कमिटीयो के सदस्य मौजूद थे एवं उन्होंने इस गुरपुरब के उपलक्ष में निकलने वाली शोभायात्रा को सफल बनाने के लिए अपने सुझाव दिए ।

इस मौके पर गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी बिलासपुर दयालबंद के पूर्व अध्यक्ष अमरजीत सिंह दुआ, सिख समाज छत्तीसगढ़ की बिलासपुर महिला विंग अध्यक्ष दलजीत कौर सलूजा रोमी, पंजाबी सेवा समिति अध्यक्ष अमोलक सिंह सलूजा, मनदीप सिंह गंभीर, जगदीप सिंह मक्कड़,हरमीत कौर गंभीर साथ ही गुरुद्वारा गोंडपारा अध्यक्ष डिंपल सिंह उपवेजा भी मौजूद थे।

सभी ने इस शोभा यात्रा जो कि 14 अप्रैल को बिलासपुर पहुंचेगी उसके स्वागत के लिए अपने विचार दिए एवम आश्वासन दिया की वे हिंद की चादर गुरु तेग बहादुर जी के संदेश को जनमानस तक पहुंचाने का प्रयास करेंगे ताकि गुरुजी के उद्देश्यों को सभी जान सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here