नेहरू युवा केन्द्र संगठन ने मनाई स्वामी विवेकानंद की जयंती

0

बिलासपुर. नेहरू युवा केंद्र संगठन बिलासपुर युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्रालय भारत सरकार के तत्वधान में युवा दिवस स्वामी विवेकानंद के जन्मदिन के अवसर पर स्वामी विवेकानंद उद्यान बिलासपुर में मनाया गया इसमें ।

मुख्य अतिथि के रुप में पूर्व जिला युवा समन्वयक राकेश शर्मा द्वारा स्वामी विवेकानंद के जीवनी को दर्शाया गया। जिसमें बताए गए की युवा वायु के समान होते हैं जो हमेशा ऊंचाई की ओर और सत्य की ओर चलते हैं।

जिसमें विशिष्ट अतिथि के रूप में आरती मिश्रा लेखापाल द्वारा द्वारा बताई गई। युवाओं के आईकॉन स्वामी विवेकानंद को मानते हैं जो सदैव स्मरणीय है। साथ ही साथ राहुल सैनी जिला युवा अधिकारी नेहरू युवा केंद्र संगठन द्वारा बताए गए

कि ब्रह्मांड की सारी शक्तियां पहले से हमारी है वह हम हैं जो अपनी आंखों पर हाथ रख लेते हैं और फिर रोते हैं कि इतना अहंकार है यह शब्द से श्री सैनी द्वारा स्वामी विवेकानंद जी के चित्रों को दर्शाया गया।

इस कार्यक्रम में राष्ट्रीय युवा स्वयंसेवक आशीष मिश्रा, धनेश रजक, रविंद्र खांडे, विनीता अनंत, शारदा श्रीवास, देवेंद्र, पुष्पलता यादव, आशीष, नंदिनी शर्मा, संदीप, दीनदयाल साहू यह सभी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here