क्षत्रिय सेवा समिति बिलासपुर की हुई बैठक

0

बीजापुर नक्सली हमले में शहीद जवानों और बिहार के मधुबनी में निर्दोष राजपूतों के नरसंहार पर श्रद्धांजलि के साथ दोषियों के लिए फांसी की मांग की गई। क्षत्रिय सेवा समिति बिलासपुर की आवश्यक बैठक समिति के दयालबंद स्थित शारदा मंदिर प्रांगण में आयोजित की गई।

बैठक में समिति के कार्यकलापों की जानकारी सदस्यों को दी गई तथा आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयार की गई। समिति के सचिव श्रवण चंदेल ने कहा कि सामुदायिक भवन के लिए भूमि के समतलीकरण कार्य लगभग संपन्न हो चुका हैए और सर्वसुविधायुक्त भवन निर्माण के लिए योजना बनाई गई है जिसके लिए लगभग 60 लाख रुपए लागत अनुमानित है कि सामाजिक सहयोग से एकत्रित किया जाएगा।

समिति के वरिष्ठ सदस्य राधारमण सिंह जी ने सदस्यों से नियमित सदस्यता शुल्क संग्रह करने पर जोर दिया और आर्थिक रिकॉर्ड का विवरण प्रस्तुत किया। समिति के अन्य सदस्यों ने भी अपने विचार व्यक्त करते हुए अब तक के प्रगति पर संतोष व्यक्त करते हुए नियमित बैठक आयोजित करने पर जोर दिया।

कार्यक्रम अंत में बीजापुर में नक्सलियों के कायरता पूर्ण हमले में शहीद जवानों और बिहार के मधुबनी में निर्दोष राजपूतों की हत्या की कड़ी निन्दा की गई, और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग करते हुए मृतकों की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

बैठक में राधारमण सिंह, राधेश्याम सिंह, श्रवण कुमार चंदेल, नरेन्द्र सिंह चंदेल, राज्यवर्धन सिंह, शंखध्वनि सिंह बनाफर, दिलीप सिंह चंदेल, रोहित कुमार सिंह, लक्ष्मीनारायण सिंह, अरुण सिंह, गिरिराज सिंह, दुर्गेश सिंह आदि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here