नन्हीं मानसी ने श्रीराम के चरणों में अर्पित कर दी गुल्लक की राशि, प्रस्तुत की राम भक्ति की मिसाल

1

बिलासपुर. राम मंदिर निर्माण के लिए हर कोई आगे आ रहे है। बच्चे-बडे़ सभी अपने तरफ से राम मंदिर के धन एकत्रित कर समर्पण निधि के तौर पर अयोध्या भेजने वाले है। ऐसे में नन्हीं मानसी खंडेलवाल ने अपने गुल्लक को राम भगवान के चरणों में समर्पित कर दिया।

उसने कई महीनों से जमा की राशि को भगवान राम के मंदिर निर्माण में देने का निर्णय लिया। मानसी खंडेलवाल ने आज अपने गुल्लक से १००० की राशी के द्वारा प्रभु श्री राम के चरणों में अपनी निधि श्री राम मंदिर न्यास की रसीद भी अर्पित की।

बिलासपुर जिला पूरे प्रांत में अपने अभूतपूर्व उत्साह और अद्वितीय माहौल के लिए पूरे प्रांत में सर्वप्रथम चल रहा है, हमें अपनी ऊर्जा और शक्ति का संचय करते हुए विजयी पारी खेलने के लिए तैयार होना है।

थके नहीं, रुके नहीं , बढ़ें चलें, राम ही शक्ति राम ही लक्ष्य राम ही परिणाम, ताकत बढ़ाते ही चले, समय दानी अपना समय बढ़ाते चलें। हमारा और इस पीढ़ी का सौभाग्य है की प्रभु श्री राम का विश्व तीर्थ राष्ट्र मंदिर अतिशीघ्र निर्मित होते हुए देखेंगे और लाखों बलिदानियों के सपने को साकार होते हुए देखेंगे।

विषय की गंभीरता को समझेंगे तो हमारे रोंगटे खड़े हो जाएंगे। ना ही पूर्वज ये कर पाये ना ही हमारे वंशज ऐसा करने के अधिकारी हो पाएंगे। हिन्दू अस्मिता के गौरव के प्रतीक के लिए हमें तन-मन-धन समर्पण की भावना से पूरा कर रहे है प्रत्येक बस्ती, मोहल्लों, अपार्टमेंट की टोलियाँ निर्मित हो गई है निधि समर्पण जागरण अभियान की गतिविधि चल रही है की नहीं। 31 जनवरी की भव्य तैयारी करिए, पूरे प्रांत में एक साथ यह अभियान होना है विजय रथ शोभा यात्रा में लोग बढ़-चढ़ कर हिस्सा ले रहे है।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here