श्री कृष्ण जन्माष्टमी का पर्व श्रद्धा- भक्ति के साथ झूलेलाल मंदिर मनाया गया

0

बिलासपुर-श्री कृष्ण जन्माष्टमी का पावन पर्व देशभर में करोना महामारी के कारण सादगी के साथ मनाया गया । मंदिरों में सत्संग और भगवान के दर्शन ऑनलाइन किए गए, ताकि भक्तजन घर बैठे सत्संग और प्रभु के दर्शन का लाभ ले । श्री झूलेलाल मंदिर चकरभाटा में भी कृष्ण जन्माष्टमी पावन पर्व श्रद्धा-भक्ति के साथ मनाया गया ।

रात 11 बजे से 12 बजे तक ऑनलाइन सत्संग किया गया । संतलाल साईं के द्वारा ऑनलाइन कृष्ण बनो प्रतियोगिता आयोजित की गई । जिसमें 1 साल से लेकर 5 साल तक के अलग.अलग कैटेगरी में बच्चे शामिल हुए। प्रतियोगिता का नियम था 12 बजे तक

जिन बच्चों के फोटो को ज्यादा लाइक मिलेंगे वह पहले नंबर विजेता घोषित होंगे । इस कड़ी में चकरभाटा के लविशा फर्स्ट नंबर रही । जिसकी उम्र 1 साल है। सेकंड नंबर पर सेजल बुलानी, थर्ड नंबर पर नैंसी धामेचा रही ।

यह प्रतियोगिता सिर्फ चकरभाटा के बच्चों के लिए आगे की गई थी । 12 बजे सत्संग समापन के बाद भगवान कृष्ण और राधा की आरती की गई । माखन का भोग लगाया गया । उपस्थित भक्तों में प्रसाद वितरण किया गया ।

वरुण साईं के द्वारा बाल गोपाल के संग मंदिर में मटकी फोड़ी माखन, खाया संतलाल साईं ने सोशल मीडिया के माध्यम से समस्त भक्त जनों को जन्माष्टमी की बधाइयां दी। विजेताओं को गिफ्ट दिया गया । इस पूरे कार्यक्रम को सफल बनाने में बाबा गुरमुखदास सेवा समिति के सभी सदस्यों का विशेष सहयोग रहा ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here