रायपुर में स्थापित होगी झूलेलाल की मूर्ति 56 फीट की सबसे बड़ी मूर्ति

0

न्यू राजेंद्र नगर केनाल रोड रायपुर में श्री भगवान झूलेलाल साईं की विश्व की सबसे बड़ी 56 फीट प्रतिमा स्थापित की जाएगी। इसके लिए श्री सिंधु अमरधाम आश्रम झूलेलाल मंदिर चकरभाटा बिलासपुर स्थित वहां के पवित्र मिट्टी और लोहे के लिए न्यू राजेंद्र नगर

रायपुर से चकरभाटा के लिए श्याम चावला, विकास विक्की झमनानी की पैदल यात्रा दिनांक 1 जनवरी 2021 को प्रारंभ हुई। यह यात्रा रायपुर से चलकर 3 जनवरी को श्री झूलेलाल मंदिर झूलेलाल नगर चकरभाटा पहुंची।

यहां पर श्री सिंधु अमरधाम आश्रम के संत लालसाई के द्वारा मंदिर गर्भ ग्रह की पवित्र मिट्टी चमत्कारी कुंए का जल एवं लोहा प्रदान किया गया। दोनों भक्तों का गुलदस्ता देकर शाल पहनाकर सम्मान किया गया।

दोनों भक्तों ने बताया कि उन्हें बहुत खुशी हो रही है कि इस पवित्र और महत्वपूर्ण कार्य के लिए उन्हें भेजा गया। उन्होंने रायपुर से चकरभाटा तक पैदल यात्रा की यात्रा में कोई परेशानी नहीं हुई।

विधायक शैलेश पांडे ने किया का बुजुर्गों का सम्मान

भगवान झूलेलाल के जयकारे लगाते हुए यात्रा चलती गई और कब मंदिर पहुंचकर समाप्त हो गई पता ही नहीं चला । भगवान झूलेलाल के ही शक्ति है जो हमें कोई तकलीफ परेशानी नहीं हुई जो सच्चे मन से भगवान को याद करेगा उसकी तकलीफ भगवान खुद दूर कर लेते हैं।

सर्व सिंधी समाज के लिए बहुत ही खुशी की बात है कि पूरे विश्व भर में भगवान झूलेलाल का भव्य मंदिर सबसे बड़ी प्रतिमा हमारे प्रदेश छत्तीसगढ़ रायपुर शहर में स्थापित होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here