आपके बच्चे 8वीं, 9वीं, 10वीं, 11वीं व 12वीं में है तो पढ़े यह खबर

If your children are in 8th, 9th, 10th, 11th and 12th, then read this news
आपके बच्चे 8वीं, 9वीं, 10वीं, 11वीं व 12वीं में है तो पढ़े यह खबर

कोरोना संक्रमण के कारण न तो स्कूल खुल रहे है और न ही कोचिंग सेंटर ऐसे में बच्चों की पढ़ाई नहीं हो पा रही है। एक साल तो पहले ही कोरोना ने बर्बाद कर दिया। वहीं अब इस साल भी कोरोना का साया मंडरा रहा है। जिससे बच्चों की पढ़ाई पूरी तरह से बर्बाद हो रही है। बच्चे लगातार पढ़ाई नहीं करेंगे तो उनके पढ़ने की रूचि खत्म हो जाती है।

ऐसे में बच्चों को घर पर ही पढ़ाना चाहते है तो इस खबर से हम वर्चुवल क्लासेस से बेहतर तरीके से पढ़ाने वाले सर अभिषेक मिश्रा के विषय में बता रहे है। जो कोरोना के दौरान भी बच्चों को वर्चुवल क्लास के माध्यम से क्लासरूम की तरह पढ़ाई करा रहे है। इस क्लासरूम से जुड़ने के लिए बस एक ही क्लीक में जुड़ सकते है।

सीजी व सीबीएसई दोनों बोर्ड की करा रहे पढ़ाई

इस वर्चुवल क्लास के विषय में अभिषेक मिश्रा सर ने बताया कि बच्चों की पढ़ाई का लगातार लाॅस हो रहा है। ऐसे में बच्चों के सेहत को ध्यान में रखते हुए आधुनिक तकनीक का इस्तेमाल करते हुए वर्चुवल क्लास ले रहे है।

करे क्लीक व ज्वाइन और देखे डेमो वीडियो को

नीचे दिए गए लिंक पर क्लीक करे इस लिंक में वेव साइट पर सीधे जुड़ सकते है। साथ ही इसमें पहले ली गई क्लासेस की डेमो वीडियों भी देख सकते है। साथ ही साथ जिस क्लास में ज्वाइन करना है। उसमें रिक्वेस्ट भेज कर ज्वाइंन कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here