कैसा रहेगा यह सप्ताह, जाने 26 जुलाई से 1 अगस्त तक का राशिफल

2

इस सप्ताह क्या कहते है राशिफल इस लेख के माध्यम से बताएंगे। राशिफल ज्योतिषाचार्य एवं वास्तुविद मनोज तिवारी के द्वारा ज्योतिष गणना कर तैयार किया गया है। इसमें 26 जुलाई से 1 अगस्त तक के भविष्य फल को बताया जा रहा है।

मेष

इस सप्ताह कामकाज ज्यादा होने से आपकी परेशानी थोड़ी बढ़ सकती है। धैर्य और संयम से काम ले। किसी से भी बे वजह की बहस में न उलझे वरना आप किसी बड़ी परेशानी में फंस सकते है। समाज में सम्मान एवं प्रतिष्ठा की प्राप्ति के शुभ अवसर प्राप्त होंगे। कई दिनों से किसी कार्य की योजना जो आपके दिमाग में थी वो इस सप्ताह अपने परिपूर्णता की तरफ है। धर्म कार्यों के संचालन में भागीदारी बढ़ेगी।

वृष

बिजनेस पार्टनर के साथ मिलकर किए गए कामों से इस सप्ताह आपको फायदा हो सकता है। छात्र अपनी प्रतिभा को इस सप्ताह एक नई दिशा देंगे। रिश्तों की कड़वाहट दूर होगी। मित्रों के सहयोग से बिगड़े काम बन जाएंगे। वाहन प्रयोग में सावधानी रखे। परिवार वालों की मदद से जरूरी काम पूरे होंगे। आप परिचितों एवं मित्रों से सावधान रहे। अनावष्यक वाद-विवाद को टाले। गप्पबाजी और अफवाहों से दूर रहे।

मिथुन

इस सप्ताह आपके बिगड़े हुए प्रेम संबंध सुधर जाएंगे। राजनीति से जुड़े लोगों को ग्रहों की अनुकूलता का लाभ मिलेगा। भौतिक आकांक्षाओं की पूर्ति के आसार है। इस सप्ताह किसी बड़े धार्मिक गुरु के आशीर्वाद का लाभ मिलेगा। बिछड़े दोस्त या प्रेमी से मुलाकात संभव है। संतान पक्ष की ओर से खुशी मिलेगी। इस सप्ताह आपका धार्मिक कार्यों में आपका मन लगेगा। कला व साहित्य के क्षेत्रों में रोजगाकर के सुअवसर प्राप्त होंगे।

कर्क

इस सप्ताह किसी अजनबी से आर्थिक लाभ मिलने की संभावना है। पिता का चरण स्पर्श कर आशीर्वाद प्राप्त करे क्योंकि इससे सूर्य का प्रभाव मजबूत होता है। जल्दबाजी में लिया गया कोई भी निर्णय हानि पहुंचा सकता है। चिड़ियों को दाना खिलाएं आपके रूके हुए काम पूरे होंगे। मानहानि तथा अपमान का भय रहेगा। पूर्व में प्रारंभ किए गए कार्य में विघ्न ना आए। इसलिए सावधानी को ही सलामती समझे।

सिंह

इस सप्ताह नियोजित परिश्रम द्वारा प्रयासरत कार्यों में सफलता मिलने के आसार बनेंगे। रोजगार में प्रयास सार्थक होंगे। आपका ज्यादा बोलना हानिकारक हो सकता है साथ ही पीठ पीछे दूसरों की आलोचना भी न करे। रूके हुए कार्यों से आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। रिश्तेदारों का आगमन होगा। लक्ष्मी देवी की कृपा से आपको आर्थिक लाभ होगा। लेन-देन के मामलों में विवाद पूर्ण स्थिति हो सकती है।

कन्या

इस सप्ताह किसी करीबी दोस्त से मुलाकात हो सकती है। जीवन में तरक्की मिलने से परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा। आकस्मिक कोई सुखद स्थिति मन को उत्साहित करेगी। इस सप्ताह नया व्यवसाय प्रारंभ करने से बचें। नौकरी करने वाले अपने सहयोगियों से मेल जोल बनाए रखे। मित्रों की सहायता से कोई लंबित कार्य बनेगा। व्यवसाय वृद्धि के लिए अधिक परिश्रम की आशा है। अत्यधिक दायित्व एवं कर्जभार से मन परेशान होगा।

तुला

इस सप्ताह आपको किसी की आलोचना करने से बचना चाहिए। इससे आपकी परेशानी बढ़ सकती है। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। मित्र स्वजनों की तरफ से भेंट उपहार मिलेगा। उनके साथ कोई पर्यअन होगा। रुपए पैसे के लेन-देने में सावधानी बरते। आय और व्यय में संतुलन बनाकर चले। पारिवारिक दायित्वों की पूर्ति हेतू मन केंद्रित होगा। छात्रों को शिक्षा तथा प्रतियोगिता में सफलता की प्राप्ति होगी।

वृश्चिक

इस सप्ताह आपको पैसे की तंगी का सामना करना पड़ सकता है। क्रोध पर नियंत्रण रखे एवं अनावश्यक वाद-विवाद से दूर ही रहें। बाजार में पहचान व धाक बढ़ेगी। नौकरी में बाॅस के द्वारा आपके कार्य की प्रशंसा की जा सकती है। किसी शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। ससुराल के किसी सदस्य के आगमन से मन हर्षित रहेगा। बच्चों के कारण खुशी का वातावरण रहेगा। सरकारी कार्यों में किस्मत साथ देगी।

धनु

आने वाले सप्ताह में किसी काम के सिलसिले में भागदौड़ ज्यादा हो सकती है। आपको विवादों से दूर रहने की कोशिश करनी चाहिए। सप्ताह की शुरुआत से ही आजीविका के स्त्रोतों का विकास होगा। तकनीक व साहित्य संदर्भो। में उन्नति की ओर दौड़ेंगे। पूरे सप्ताह आप किसी न किसी काम में उलझे रहेंगे। इस सप्ताह आप नई उमंग व तरंग के साथ अपने कर्म पथ पर चलेंगे। स्वजनों के सहयोग से जरूरी कार्य पूरे होंगे।

मकर

नौकरी के सिलसिले में यह सप्ताह काफी भाग्यशाली रहने वाला है अच्छी भावनात्मक अभिव्यक्ति से संबंधों में मधुरता बढ़ेगी। कुछ महत्वपूर्ण अभिलाषाओं की पूर्ति के आसार है। गाय को रोटी और गुड़ खिलाएं। आवेश में आकर आप कोई भूल न करे। इसका विशेष ध्यान रखने की सलाह है। राजनीतिक कार्यों से राज्य स्तरीय पहचान मिलेगी। लेन-देन व निवेश के मामलों में एहतियात की जरूरत रहेगी।

कुंभ

इस सप्ताह के दौरान आपको अपने जीवन के सभी क्षेत्रों में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। अपने कल्पनाशील व महत्वकांक्षी मन को दूसरों की प्रगति से हीनता का शिकार न होने दे। संतान के मांगलिक कार्यो। के मार्ग में आ रही बाधाएं समाप्त होंगी। सिर्फ सोचने का नहीं अब आगे बढ़ने का समय है। अपने कदम सही दिशा में बढ़ा ले तो आपका भविष्य बन जाएगा। आय प्राप्ति के अन्य स्त्रोत भी बन सकती है।

मीन

इस सप्ताह आपको कुछ नया सीखने का मौका मिल सकता है। आॅफिस में जूनियर से आपको सहयोग प्राप्त हो सकता है। पारिवारिक दायित्वों की पूर्ति हेतू मन केन्द्रित होगा। किसी पुरानी बात को लेकर आपकी चिंता बढ़ सकती है। नए विचारों से परिपूर्ण रहेंगे और आप जिनको कामों के लिए चुनेंगे वे आपको उम्मीद से ज्यादा फायदा देंगे। भागीदार आपकी योजनाओं और व्यवसायिक ख्यालों के प्रति उत्साहित होंगें।
ज्योतिष गणना, जन्म पत्रिका निर्माण, अध्ययन, ग्रह दोष व अन्य ज्योतिष संबंधी व कुंडली संबंधित समस्याओं का समाधान करने के लिए संपर्क करे ज्योतिषाचार्य मनोज तिवारी मोबाइल नम्बर-9752598938

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here