हाईटेक आदर्श पूज्य सिंधी पंचायत जूना बिलासपुर जरूरतमंदों को दे रही सूखा राशन व आक्सीजन सिलेंडर

बिलासपुर की पुरानी पंचायत हाईटेक आदर्श पूज्य सिंधी पंचायत जूना बिलासपुर अध्यक्ष एवं पदाधिकारियों के द्वारा के जरूरतमंद लोगों को सूखा राशन वितरण किया गया। पंचायत के सचिव गुरुबक्क्ष कालू जसवानी ने बताया कि पिछले वर्ष भी करोना महामारी में पंचायत के जरूरतमंद लोगों को सूखा राशन एवं अन्य सहायता प्रदान की गई थी। इस साल भी करोना महामारी में जिस तरह विकराल रूप ले लिया है जरूरतमंद लोगों को सहायता के लिए आ रहे हैं।

उनकी हर स्तर पर हर संभव सहायता की जा रही है जिसे ऑक्सीजन सिलेंडर चाहिए, जिसे सूखा राशन चाहिए। जिस व्यक्ति की जैसे जरूरत है उस व्यक्ति की जरूरत को पूरा किया जा रहा है। पंचायत के सभी पदाधिकारी गण सुबह से लेकर शाम तक सेवा के लिए हमेशा तैयार बैठे रहते हैं। जब भी कुछ सेवा के लिए कॉल आता है या जानकारी मिलती है तुरंत निकल पड़ते हैं।

उन्होंने कहा कि पंचायत के लोगों को चिंता करने की जरूरत नहीं है पंचायत आपकी है आपके हमेशा सुख-दुख के साथी है कुछ भी परेशानी हो 24 घंटा हम आपकी सेवा में लगे हैं जब भी आप को जरूरत हो या कोई परेशानी हो आप फोन कर सकते हैं कोई भी समस्या हो हमें बता सकते हैं। हम आपके सेवा में उपस्थित हो जाएंगे। सूखा राशन की सेवा में इन लोगों का सहयोग रहा। पंचायत के अध्यक्ष श्याम हरियानी, सचिव कालू जसवानी, कोषाध्यक्ष सुरेश टहलियानी, पदाधिकारी शंकर हिरवानी, ग्वालू पाहुजा का सहयोग रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here