दुर्गा समितियों ने कलेक्टर को दिया ज्ञापन, जल्द से जल्द गाइड लाइन जारी करने की मांग की

0

बिलासपुर. शहर के सभी दुर्गा उत्सव समिति वालों ने जिला प्रशासन बिलासपुर को ज्ञापन दिया। ज्ञापन के माध्यम से गाइडलाइन जारी करने का अनुरोध किया । जैसा कि मालूम हो कि हमारा बिलासपुर शहर दुर्गा पूजा मनाने में देश के अग्रणी शहरों में एक जाना जाता है।

कोरोना महामारी को देखते हुए जिला प्रशासन को गाइडलाइन जारी करने के लिए आज सभी बिलासपुर के दुर्गा पूजा समिति के लोगों ने एडिशनल कलेक्टर बीएस उइके के माध्यम से कलेक्टर को ज्ञापन देकर जल्द से जल्द गाइडलाइन जारी करने के लिए अनुरोध किया है। बिलासपुर एक धार्मिक नगरी है ।

बिलासपुर की पहचान यहां होने वाले दुर्गा उत्सव लगभग 50 वर्षों से भी अधिक समय से है। दुर्गा उत्सव बिलासपुर में बड़े धूमधाम से मनाया जाता है। वर्तमान समय में कोरोना महामारी का है

शासन प्रशासन के द्वारा समय.समय पर विभिन्न दिशा-निर्देश जारी किए जाते हैं। इसलिए सभी समिति वालों ने जिला प्रशासन से निवेदन किया है कि आगामी कुमार नवरात्र 17 अक्टूबर से प्रारंभ होने वाली है।

नगर में लगभग 50 से अधिक समितियां हैं जो दुर्गा उत्सव का कार्यक्रम बड़े धूमधाम से संचालित करती है। इसलिए सभी समिति वालों ने जिला प्रशासन से मांग किया है कि आवश्यक दिशा निर्देश गाइडलाइन जारी करें।

ताकि हम सभी समिति वालों को इसकी तैयारी के लिए समय मिल जाए। जिला प्रशासन जो भी गाइडलाइन जारी करेगी सभी समिति वाले उसका पूरा पालन करेंगे। ज्ञापन देने में प्रमुख रूप से कृष्ण मोहन पांडेय, आशीष सोंथालिया, रौशन सिंह, बिजेंद्र तिवारी, मंटू दीक्षित उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here