न्यू होराईजन डेटल काॅलेज में मनाया गया डेंट्रिस डे

0

न्यू होराईजन डेंटल काॅलेज एवं रिसर्च इंस्टीट्यूट सकरी में डेंट्रिस डे मनाया गया। यह कार्यक्रम दंत चिकित्सालय परिसर में धूमधाम से हुआ। कार्यक्रम की शुरुआत न्यू होराईजन डेंटल काॅलेज के वरिष्ठ संचालक अशोक अग्रवाल व चेयरमेन डाॅ.राजकुमार खेत्रपाल की उपस्थिति में हुआ।

सबसे पहले दोनों ने मिलकर केक काटा उसके बाद सभी चिकित्सकों का श्रीफल देकर सम्मानित किया गया। वरिष्ठ संचालक अशोक अग्रवाल ने संबोधित करते हुए कि उन्हें दंत रोगियों कि उचित सेवा कम खर्च में उपलब्ध करानी चाहिए। जिससे गरीब दंत मरीजों को लाभ मिल सके।

उन्होंने यह भी कहा कि सप्ताह में एक दिसव अपने चिकित्सालय में दंत मरीजों के लिए निःशुल्क शिविर का आयोजन कर उनकी सेवा करे। जिससे चिकित्सक का नाम समाज सेवा के लिए जाना जाएगा। साथ ही उनके मरीजों की संख्या बढ़ेगी। डाॅ.खेत्रपाल चेयरमेन ने कहा कि सभी दंत चिकित्सको को सलाह दी।

वे सभी गरीब दंत मरीजों के लिए सस्ती चिकित्सा सेवा उपलब्ध कराए। जिससे उनका नाम समाज में अच्छी एवं सस्ती चिकित्सा के लिए जाना जाएगा। उनकी सेवाओं के कारण कालेज का नाम भी रोशन होगा। महाविद्यालय के सभी विभागों के विभागाध्यक्ष उपस्थित थे।

जिसमें डाॅ राणा के वर्गीस, डाॅ.जी वेनकना बाबू, डाॅ.तुषार तनवानी, डाॅ.जयप्रकाश मोगिया, डाॅ.शैलेन्द्र सिंह, डाॅ.रमनिक सिंह मदान, डाॅ.गिरीधर नायडू, डाॅ.अनिल अग्रवाल, डाॅ.कार्तिक सक्सेना को सम्मानित किया गया। इस अवसर पर रंगोली व ड्राइंग प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here