बसंत पंचमी में मां सरस्वती की चैतन्य झांकी सजाई ब्रम्हकुमारीज ने

0

ओम शांति प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय के तत्वाधान में आयोजित चैतन्य मां सरस्वती की झांकी देवरीखुर्द चैतन्य शिवालय में आयोजित किया गया । जिसमें बढ़-चढ़कर लोगों ने देखकर आनंद लिया

और सात दिवसीय शिविर करने आने में अपनी रुचि दिखाई देवरीखुर्द के पार्षद लक्ष्मी यादव ने कहा यह दिन आज हम सभी के जीवन में सुख शांति समृद्धि लाने का दिन है सभी को मां सरस्वती ज्ञान प्रदान करें।

रमेश जयसवाल, गोपी कश्यप बजरंग दल के युवा गायत्री बहन एवं पूरनलाल साहू एवं समस्त ब्रम्हाकुमारी परिवार देवरीखुर्द के सभी सदस्यों ने इस आनंद की घड़ियों का आनंद उठाया और तन्वी एवं दिव्या ने एक बहुत सुंदर नृत्य प्रस्तुत किया।

वही रानी बहन एवं विनती बहन ने भी सभी को ईश्वरी परिचय देकर मेडिटेशन करने ने आने का निमंत्रण दिया। वही देवरीखुर्द उप सेवा केंद्र की संचालिका ब्रम्हकुमारी उमा बहन ने बताया कि राजयोग का अभ्यास आज हर एक के लिए अति आवश्यक रूप से करना चाहिए।

सात दिवसीय कोर्स में हमें बहुत सारी दिव्य ज्ञान की बातें जानने को मिलती हैं। जिसमें हर एक नर नारी हर एक धर्म के लोग शामिल होकर कर सकते हैं। देवरीखुर्द को हम सभी मिलकर विशेष बनाएंगे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here