ब्राम्हण युवा आयाम ने कोरोना से बचने जागरूक करते हुए लोगों को बांटे 500 मास्क

0

सामाजिक संगठन ब्राह्मण युवा आयाम के द्वारा 500 मास्क और सेनेटाइजर का निःशुल्क वितरण किया गया और जनजागरूकता के माध्यम से जनता को कोविड 19 के कुप्रभाव और उससे बचाओ के बारे में जानकारी दी गई। ब्राह्मण युवा आयाम के संस्थापक एवं अध्यक्ष ज्योतिन्द्र उपाध्याय ने बताया की फिर एक बार कोरोना की दूसरी लहर आगई है।

इस बार दिन प्रतिदिन संकमितो की संख्या में वृद्धि हो रही है। हमारी सुरक्षा को ध्यान में रखकर प्रशासन ने धरा 144 के साथ नाईट कर्फ्यू लगाया गया है, और कई जगहों में लॉकडाउन भी लग चुका है पर बहुत से लोग बिना मास्क के आना जाना कर रहे है। जिससे संक्रमण का खतरा बढ़ गया है इन्ही बातो को ध्यान में रख कर ब्रह्माण युवा आयाम द्वारा आज बिलासपुर के अलग-अलग जगहों पर बिना मास्क के घूम रहे

राहगीरों एवं जरुरत मंद लोगो को सामाजिक संगठन ब्राह्मण युवा आयाम द्वारा 500 पीस ट्रिपल लेयर मास्क का और सेनेटाइजर का निःशुल्क वितरण किया गया और बिना मास्क लगाए आने जाने वाले लोगो को कोविड 19 की जानकारी और बढ़ते कोरोना के कुप्रभाव और उससे बचने के तरीके बताकर जागरूक किया गया। सभी ने माना और वादा किये की अब से जब भी घर से निकलेंगे वे सभी मास्क लगाकर ही निकलेंगे।

45 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों में कोविड वैक्सीनेशन के प्रति बढ़ा विश्वास, पूरे उत्साह के साथ पहुंच रहे टीकाकरण केंद्र

ज्ञात होगा की लॉकडाउन के दौरान भी ब्राह्मण युवा आयाम द्वारा समय-समय पर मॉस्क का वितरण और सेनेटाइज का वितरण किया गया था साथ ही पूरे लॉकडाउन के दौरान राशन सामग्री का भी वितरण जरुरत मंद लोगों को किया गया था।

आज के मास्क वितरण अभियान में ब्रह्माण युवा आयाम के रविन्द्र उपाध्याय, ज्योतिन्द्र उपाध्याय, शुभम पाठक, अनिल शर्मा, नवीन पाठक, ऋषभ शर्मा, अभिषेक चौबे, राकेश शर्मा, रतिन्द्र उपाध्याय, आकाश शास्त्री, शुभम बाबा पाण्डेय, हरिशंकर तिवारी, हर्ष तिवारी, महिला विंग से डॉ.वीणा तिवारी, भाव्या शुक्ला, स्वर्णा गौरहा, रूपाली पाण्डेय, आरुषि दुबे उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here