ब्रम्हाकुमारी बहनों के द्वारा पुण्य आत्माओं की शांति के लिए प्रार्थना की गई

ब्रम्हकुमारी सेंटरों में पुण्य आत्माओं के शांति के लिए प्रार्थना की गई। राखी बहन व स्वाति बहन ने बताया कि जिस तरह कुछ माह के अंदर करोना महामारी विकराल रूप ले चुकी है और पूरे विश्व में हजारों लोग प्रतिदिन अपनी डेह त्याग रहे हैं। लोग अपनों से पिछड़ रहे हैं और अपनों को खो रहे है। हर जगह अपनों के खोने का गम है।

तब सभी को प्रभु के चरणों में भक्ति के रंग में रंग जाना चाहिए। ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय की बहनों के द्वारा सभी राजयोग केंद्र बिलासपुर शिव शक्ति केंद्र रामा ग्रीन सिटी , राजयोग भवन सिरगिट्टी , ब्रम्हाकुमारी उसलापुर , हेमू नगर , हर्ष हेवेंस , राजकिशोर नगर टिकरापारा, मगरपारा , जोरापारा सभी स्थानों पर वसुदेव कुटुम्ब कम भावना के साथ के साथ.साथ विश्व शांति के लिए योग अनवरत चल रहा है जो सुबह और शाम चलता है।

ईश्वर याद में वो शक्ति होती है जो तन मन की शांति के साथ वह शक्ति अनुभव होती है जो हम हर पर स्थिति को शहज पार कर लेती हैं शहर भले लॉक डाउन हो पर मेंटल लॉकडाउन नहीं होने देती। प्रतिदिन पुण्य आत्माओं की शांति के लिए सुबह शाम प्रार्थना की जाती है। उनके घर वालों को ईश्वर यह दुख सहने की शक्ति दे व उनके आने वाले भविष्य उज्जवल हो इसके लिए भी कामना की जाती है। सभी लोग कुछ समय भगवान की भक्ति में जरूर लगाएं। तन को और मन को दोनों को शांति मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here