बिना गारंटी मिलेगा 500000 रुपए, SBI ने लॉन्च किया कोलेट्रल फ्री

0

देश के सबसे बड़े बैंक एसबीआई (state bank of india) ने खाताधारकों के लिए खास लोन पेश किया है। एसबीआई (SBI)ने कोरोना मरीजों के लिए खास लोन पेश किया है, जिसमें लोगों को बिना कुछ गिरवी रखें पैसा मिल रहा है। एसबीआई ने कोरोना वायरस से पीड़ित हुए लोगों के लिए एक कोलेट्रल फ्री लोन स्कीम पेश किया है, जिसमें लोगों को आर्थिक सहयता दी जा रही है। इस खास लोन को कवच पर्सनल लोन का नाम दिया गया है।

एसबीआई का कवच पर्सनल लोन

एसबीआई(state bank of india) ने कोरोना पीड़ित मरीजों के लिए खास कोलेट्रल फ्री लोन पेश किया है। इस कवच पर्सनल लोन में लोगों को कुछ भी गिरवी रखने की जरूरत नहीं है। इसका लाभ कोरोना मरीज अपने और अपने परिवार के लोगों के इलाज के लिए उठा सकते हैं। इस ऑफर के तहत लोगों को 5 लाख रुपए तक का कर्ज मिली किसी गारंटी के मिल रहा है।

क्या है शर्ते

इस लोन को कोरोना मरीजों के लिए पेश किया है, जिसमें उन्हें बिना किसी गारंटी के 5 लाख रुपए का लोन दिया जाता है। इस कवच पर्सनल लोन को चुकाने के लिए लोगों को 5 साल तक का वक्त मिलता है। इस लोन के लिए आपको केवल 8.5 फीसदी की दर से ब्याज चुकाना होगा। इसके अलावा लोगों को 3 महीने का मोरोटोरियम भी दिया जाएगा। इस दौरान लोगों को ईएमआई नहीं भरनी होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here